किसान कर्जमुक्ति के साथ चिंतामुक्ति की दिशा की ओर अग्रसर - मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे


नागपूर (टाईम न्युजलाईन नेटवर्क) : जनता के आशीर्वाद और समर्थन के बल पर यह सरकार स्थापित हुआ है. जनता को दिए हुए वचन और उनकी आशा आकांक्षाओं को पूर्ण करेंगेऐसा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा. साथ ही  राज्य के किसानों को कर्जमुक्त ही नहीं बल्कि चिंतामुक्त करने की दिशा से प्रयास किए जा रहे हैऐसा भी  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज बताया.
विधीमंडल के शीत सत्र की पूर्वसंध्या पर रामगिरी पर हुई पत्रकार परिषद में मुख्यमंत्री ठाकरे बोल रहे थे. इस समय वित्त मंत्री जयंत पाटील,राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरातगृहमंत्री एकनाथ शिंदेउद्योग मंत्री सुभाष देसाईग्रामविकास मंत्री छगन भुजबलसार्वजनिक लोकनिर्माण (सार्व.उपक्रम छोड़कर) डॉ.नितिन राऊतविधायक अशोक चव्हाणदिवाकर रावते आदि मान्यवर उपस्थित थे.
मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा,  नागपुर में मुख्यमंत्री के रूप में पहली बार आया हूं. राज्य की उप राजधानी में कल से शुरु होनेवाले विधिमंडल के अधिवेशन से मुख्यमंत्री के रुप में मेरा कार्यकाल शुर ह्यो रहा है. राज्य की माताओं और बहनों की शुभकामनाएंउनके आशीर्वाद यह हमारी ताकत है. उनकी इस शक्ति के जोर पर हम जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगेऐसा श्री.ठाकरे ने इस समय कहा.
अधिवेशन के माध्यम से संपूर्ण राज्य की जनता की समस्याओं को न्याय दिलाने का प्रयास किया जाएगा. किसानों को कर्जमुक्त ही नहीं बल्कि चिंतामुक्त करने की ओर हम राह पर हैऐसा मुख्यमंत्री ने बताया. हम जनता को दिए वचन पूर्ण करेंगे और उनके प्रश्नों पर कृति के माध्यम से उत्तर देंगेऐसा मुख्यमंत्री ने बताया.  राज्य में किसी भी विकास कार्य को स्थागिति नहीं दी हैऐसा भी उन्होंने इस समय स्पष्ट किया.
Labels:

Post a Comment

[blogger]

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget