जन्मदिन पर स्कुल के साहित्य लाईये-वाघेरे

पिंपरी(टाईम न्युजलाईन नेटवर्क):- पिंपरी चिंचवड शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष संजोग वाघेरे ने अपने जन्मदिन पर पार्टी के नगरसेवकों, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पुष्पगुच्छ, भेंट वस्तू न लाकर उसकी जगह कोल्हापुर, सांगली में बाढ से हुई तबाही में मदद का हाथ बढाते हुए स्कुली उपयोगी साहित्य पेन, पेन्सिल, कॉपी, बैग जैसी वस्तुएं भेंट दें ताकि वहां के बच्चों को मदद दी जा सके. आज पत्रकार परिषद में संजोग वाघेरे ने खुद ऐसी अपील अपने पार्टी के नगरसेवक व कार्यकर्ताओं से की है. कोई भी कार्यकर्ता पोस्टर, बैनर, कटआऊट न लगाएं उसी पैसों से स्कुली साहित्य खरीदकर जन्मदिन पर उपहार दें. ऐसा आवाहन किया गया. इस अवसर पर विरोधी पक्षनेता नाना काटे, महिला अध्यक्षा वैशाली काळभोर, नगरसेवक भाऊसाहेब भोईर, प्रवक्ता फजल शेख आदि मान्यवर उपस्थित थे.
श्री वाघेरे ने बताया कि शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस अब तक बाढ पीडितों के मदद के लिए जानवरों को चारा, अन्नधान्य, पानी, कपडे,दवाईयां जैसी मूलभूत सुविधाएं भेज चुकी है. संजोग वाघेरे के नेतृत्व में राकांपा का एक सहायता दल सांगली के राटीहरणे गांव व तरकारी गांव में लोगों के मदद के लिए गया था. श्री वाघेरे ने सरकार से आवाहन किया है कि लोगों के क्षतिग्रस्त घरों की मरम्मत के लिए नुकसान पूर्ति दें. जिसका घर पानी में बह गया और बेघर हो गए उनका पुनर्वास सरकार तत्काल करें. पुणे मनपा से मृत जानवरों को जलाने के लिए एक विद्युत वाहिनी की मांग की है. जिसका सारा खर्च राष्ट्रवादी कांग्रेस देगी.
शहर अध्यक्ष संजोग वाघेरे के इस अनूठी मिसाल पेश करने वाले जन्मदिन पर की गई अपील सामाजिक नजर से प्रशंसा के काबिल है. जन्मदिन पर फिजूल खर्च को न करते हुए वही पैसा बाढ पीडितों के बच्चों के स्कुली साहित्य देने की अपील सचमुच अन्य नेताओं के लिए एक आदर्श है.
Labels:

Post a Comment

[blogger]

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget