भाजपा नगरसेवक विशाल उर्फ जिंकी खंडेलवाल पर दो अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

देहूरोड(टाईमन्युजलाईन नेटवर्क)- देहूरोड छावणी बोर्ड के भाजपा नगरसेवक विशाल उर्फ जिंकी खंडेलवाल पर दो अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की. यह घटना कल शाम 7.30 बजे देहूरोड में घटी. जख्मी हालत में नगरसेवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.
मिली जानकारी के अनुसार देहूरोड के पंडित नेहरु मंगल कार्यालय के सामने खंडेलवाल का कार्यालय है. गुरुवार शाम कामकाज निपटाकर कार्यालय से बाहर निकलते समय दो बंदुकधारी हमलावर उन पर फायरिंग करके फरार हो गए. एक गोली खंडेलवाल के पैर में लगी है. तुरंत उनको नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. देहूरोड पुलिस आगे की जांच पडताल में जुट गई है.
आपको बताते चलें कि पिंपरी चिंचवड शहर तथा आसपास के परिसर में इन दिनों क्राइम ग्राफ काफी तेजी से बढा है. नया पुलिस आयुक्तालय होने से लोगों को लगा कि क्राइम कंट्रोल होने में मदद होगी मगर अपराध तेजी के साथ बढा है. कल ही मनपा के विरोधी पक्षनेता दत्ता काका साने के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल पुलिस कमिशनर से मिलकर अपने कार्यालय में हुई तोडफोड की घटना के मुख्यसूत्रधार को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व उनको तथा उनके परिवार को जान का खतरा होने की बात कही. शहर में कई गैंगवार सक्रिय है. कई तडीपार अपराधी खूलेआम घूम रहे है. लेकिन पुलिस लगाम लगाने पर नाकाम है. 



Labels:

Post a Comment

[blogger]

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget